उत्तराखंड: पीएम मोदी के जन्मदिन पर सह चुनाव प्रभारी आरपी सिंह ने देहरादून गुरुद्वारे में उनकी दीर्घायु के लिए अदा की अरदास….

उत्तराखंड: पीएम मोदी के जन्मदिन पर सह चुनाव प्रभारी आरपी सिंह ने देहरादून गुरुद्वारे में उनकी दीर्घायु के लिए अदा की अरदास….

देहरादून- केंद्रीय प्रवक्ता और चुनाव सह प्रभारी आरपी सिंह ने आज सुबह देहरादून गुरुद्वारे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर उनके दीर्घायु और स्वस्थ जीवन के साथ ही देश की उन्नति और प्रगति के लिए अरदास अदा की।

अरदास के बाद आरपी सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार द्वारा सिखों के उत्थान के लिए निरंतर कार्य किया जा रहा है प्रधानमंत्री के निर्देशों पर गुरुवाणी का अनुवाद विश्व की कई भाषाओं में हो रहा है , साथ ही तख्त साहिब की 11 दिन की रेल यात्रा का आयोजन किया जा रहा है, आरपी सिंह ने कहा कि मोदी सरकार में 84 के दंगों के दोषियों को सजा मिली है। हमने सिख समाज के लिए प्रधानमंत्री द्वारा किए जा रहे कार्यों के लिए उन्हें साधुवाद देते हुए उनके स्वस्थ और दीर्घायु जीवन के लिए गुरुद्वारे के प्रमुख ग्रंथी के माध्यम से अरदास की है। अरदास के अवसर पर गुरुद्वारा रेस कोर्स के अध्यक्ष बलबीर सिंह साहनी, गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा आढ़त बाजार के अध्यक्ष गुरबख्श सिंह राजन , भाजपा नेता बलजीत सिंह सोनी, संजीव वर्मा ,राजीव उनियाल ,रणबीर सिंह, देवेंद्र पाल सिंह ,हरभजन सिंह , गुलजार सिंह , मनजीत सिंह ,जमनवीर सिंह ,अमरजीत सिंह छाबड़ा ,देवेंद्र सिंह बिंद्रा, रोहन चंदेल ,गुरप्रीत सिंह चन्नी, अमरजीत सिंह कुकरेजा ,जेएस बाली एवं सेवा सिंह मठारू आदि उपस्थित रहे |

Admin