एसएसपी श्वेता चौबे के निर्देशन में नकबजनी व शराब तस्करी में 03 सालों से फरार चल रहे वारण्टियों को पौड़ी पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

पौड़ी : एसएसपी श्वेता चौबे के निर्देशन में नकबजनी व शराब तस्करी में 03 सालों से फरार चल रहे वारण्टियों को पौड़ी पुलिस ने पहुंचाया सलाखों के पीछे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे के सख्त निर्देशों के क्रम में वर्षों से फरार चल रहे वारण्टियों के विरुद्ध अभियान चलाकर पौड़ी पुलिस ने की धर पकड़। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे द्वारा जनपद के सभी थाना प्रभारियों को न्यायालयों से प्राप्त गैर जमानती वारण्टों (N.B.W) की अभियान चलाकर वारण्टियों को गिरफ्तार कर न्यायालयों के समक्ष पेश किये जाने हेतु कड़े निर्देश दिये गये हैं।
 जनपद की कोटद्वार पुलिस द्वारा न्यायालय अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कोटद्वार में जारी वाद संख्याः-1401/19, धारा- 4/25 आर्म्स से सम्बन्धित वारण्टी धर्मवीर सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की गयी। साथ ही कोटद्वार पुलिस द्वारा न्यायालय न्यायिक मजिस्ट्रेट कोटद्वार में जारी वाद संख्याः-1063/21 धारा 138 NI Act से सम्बन्धित वारण्टी अमन, वाद संख्याः-557/20, धारा 457/380/411 भा0द0वि0 से सम्बन्धित वारण्टी अंकित बिष्ट, वाद संख्याः-1709/20, धारा 60 Ex Act से सम्बन्धित वारण्टी मोहन एवं वाद संख्याः-1489/20, धारा 60 Ex Act से सम्बन्धित वारण्टी प्रदीप कुमार को कोटद्वार के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारशुदा वारण्टियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

गिरफ्तारशुदा वारण्टियों के नाम व पता

  1. धर्मवीर सिंह, पुत्र प्रेमलाल, निवासी- भूसा स्टोर, आमपड़ाव, कोटद्वार, जनपद पौड़ी गढ़वाल।
  2. अमन सिहं पुत्र दीवान सिहं, निवासी- ग्राम झण्डीचौड़, कोतवाली कोटद्वार, जनपद पौड़ी गढ़वाल।
  3. अकिंत बिष्ट पुत्र प्रताप सिहं बिष्ट, निवासी- लच्छमपुर, कलालघाटी,कोटद्वार,जनपद पौड़ी गढ़वाल।
  4. मोहन चन्द्र उर्फ बाबू पुत्र स्व0 सुभाष चन्द्र, निवासी- पूर्वी झण्डीचौड़,कोटद्वार, जनपद पौड़ी गढ़वाल। 
  5. प्रदीप कुमार पुत्र स्व0 शंकर सिहं, निवासी- लोकमणिपुर, सिगड्डी, कोटद्वार, जनपद पौड़ी गढ़वाल।

पुलिस टीम

  1. उपनिरीक्षक प्रद्युमन सिंह नेगी – प्रभारी बाजार चौकी, कोतवाली कोटद्वार।
  2. उपनिरीक्षक दिनेश कुमार- प्रभारी चौकी कलालघाटी, कोतवाली कोटद्वार।
  3. मुख्य आरक्षी 90 ना0पु0 चरण सिंह 
  4. मुख्य आरक्षी 86 ना0पु0 धनपाल सिंह
  5. मुख्य आरक्षी 200 ना0पु0 राकेश चौहान 
  6. आरक्षी 300 ना0पु0 हाकम सिंह